Breakfast Dinner Lunch Recipes

क्रिसपी Authentic अमृतसरी कुलचा बनाने का आसान और असली तरीका- Dhaba Style Amritsari Stuffed Kulcha

ये देखिये हम लोगों का अमृतसरी कुलचा कितना अच्छा सिका है और कितना क्रिसपी बना है इसको चूर चूर कर लेते है,बहुत ही मजेदार लग रहा है ना, खाने में ये उतना ही टेस्टी लगेगा

 

हैलो friends,  मैं स्मृति आज हम बहुत ही मसहूर पंजाबी रेसिपी बनाने जा रहे है, और वो है कुलचे की रेसिपी, अमृतसरी आलू कुलचा जोकि हर किसी को बहुत पसंद आती है.

इसका जो Authentic Flavor और टेस्ट है वो लाना कई लोगो को बहुत मुश्किल का काम लगता है, पर इसे बनाना बहुत आसान है, और ये बिलकुल असली अमृतसरी कुलचे जैसा है, ये नहीं की नान् के अंदर आलू की Stuffing भर दी.

और इसे आप बिना ओवन, microwave, iron या non stick तवे पे या कुकर में बहुत ही आसानी से बना सकते है, मैंने इसे तीन तरीको से बनाना बताया है कोई भी बना सकता है, और असली अमृतसरी आलू कुलचे को एंजोय कर सकता है.

तो आइये देखते है, कैसे बनाया जाता है, Authentic अमृतसरी कुलचा

तो देखिये दोस्तो हमारा अमृतसरी पंजाबी कुलचा बनके तैयार है, बहुत perfect सिके है ये कुलचे और खाने में तो बहुत ही मजेदार है, एक दम क्रिसपी बने है.

और जो हमने butter लगाया था उस से layers भी खुल के आये है, तो देखा ना आपने आप इसे तवे पे या कुकर में बहुत आसानी से बना कर Try कर सकते है, जरूर बनाइए खाईये सबको मजे से खिलाईये, आप इसे छोले या इमली प्याज टमाटर की चटनी के साथ सर्व करे, बहुत टेस्टी लगेगी.

अमृतसरी आलू कुलचे की रेसिपी कैसी लगी हमे Comments में जरूर बताए।

Like Share करना ना भूले हमारे Page “India ka Tadka” पे नए है तो follow कर ले,  फिर मिलते है एक नई VIDEO मे तबतक के लिए Bye-Bye Tc.

LEAVE A RESPONSE

error: Content is protected !!